About Us

SlideNews में आपका स्वागत है, जो नए समाचारों, विचारोत्तेजक लेखों और तरह तरह की न्यूज़ को दुनिया के सामने लाकर उन्हें सच से उजागर करता है । दूरदर्शी और भावुक कहानीकार अमित कुमार द्वारा स्थापित, SlideNews एक न्यूज़ वेबसाइट है जहां आपको सभी तरह की न्यूज़ की जानकारी मिलती है।

Our Vision

SlideNews पर, हम कहानियों की सूचना देने, प्रेरित करने और जुड़ने की शक्ति में विश्वास करते हैं। हमने एक ऐसे वेबसाइट की कल्पना की जो न केवल ब्रेकिंग न्यूज देता है, बल्कि प्रत्येक न्यूज़ के तह तक पहुंचता है, और हमारे समाज में हो रही घटनाओं की खबर प्रदान करता है। हमारा मिशन एक ऐसी वेबसाइट का निर्माण करना है जहां एक न्यूज़ के माध्यम से एक दुसरे से जुड़ सके, जो सभी को सही जानकारी प्रदान करे और लोगो की भावना को बढ़ावा दे ।

Founder of SlideNews

SlideNews के Founder Mr. Amit Kumar हैं, जो उत्तरप्रदेश के रहने बाले हैं । इन्होने ग्रेजुएशन फाइनल किया है और इनका इंटरेस्ट बचपन से ही लिखना रहा है इसी इंटरेस्ट को लेकर इन्होने इस वेबसाइट को बनाया जिससे ये आपने लेख को लोगो तक भी पंहुचा सके। इनका ये जूनून ही Slidenews की नीव को बनाता है |

What is Different To Others

हम उन कहानियों की व्यापक और गहन कवरेज प्रदान करने के लिए सतह से परे जाते हैं जो वास्तव में सभी के लिए मायने रखती हैं। हम किसी भी न्यूज को तभी Publish करते हैं हमारी टीम विविध दृष्टिकोण से उस पर रिसर्च कर लेती है , जिससे प्रत्येक विषय की गहन समझ सुनिश्चित होती है।

SlideNews केवल एक समाचार वेबसाइट नहीं है; यह एक समुदाय है. हम अपने पाठकों के बीच संवाद, सहयोग और विचारों के आदान-प्रदान को प्रोत्साहित करते हैं।

Our Content

SlideNews एक ऐसी वेबसाइट है जिसमें राजनीति, खेलकूद, स्वास्थ, मनोरंजन से लेकर प्रौद्योगिकी और संस्कृति तक विविध विषयों को शामिल किया गया है। हमारी वेबसाइट उठ रही आवाजों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपने दृष्टिकोण साझा करने का स्थान है। हमारी वेबसाइट का उद्देश्य दुनिया में हो रही घटनाओ को लोगो के सामने उजागर करके उनके सामने उजागर करना है |

Join Us

SlideNews का हिस्सा बनें और उन खबरों से जुड़े रहें जो हमारी दुनिया को उजागर करती हैं। सोशल मीडिया पर हमें फ़ॉलो करें, हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें और बातचीत में शामिल हों। आइए एक साथ मिलकर समाचारों और कहानियों का पता लगाएं जो हमारी दुनिया को जटिल बनाती हैं।

SlideNews की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद।

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !