पाकिस्तान सुपर लीग में “karachi kings vs quetta gladiators” मैच में कराची के 13 खिलाड़ी अचानक हुए बीमार।

पाकिस्तान सुपर लीग में एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमे बताया जा रहा है की पाकिस्तान सुपर लीग में “karachi kings vs quetta gladiators” मैच में कराची के 13 खिलाड़ी अचानक विमार हो गए है जिनका मैच मैच आज 29 February को होना था।

पाकिस्तान सुपर लीग में “karachi kings vs quetta gladiators” मैच में दोनो टीम का आज आमना सामना था लेकिन कराची के 13 खिलाड़ी अचानक बीमार होने की वजह से बहुत बड़ी समस्या सामने आ चुकी है । कराची को quetta gladiators ke खिलाफ मैच खेलना था जो की अब मुश्किल लग रहा है । कराची अपने टीम के 11 खिलाड़ियों को भी मैच के लिए तैयार नहीं कर पा रही है जो की एक बड़ी समस्या हो चुकी है मैच आज 29 February को खेला जाना था।

Read more

karachi kings के खिलाड़ियों के बीमार होने की वजह

karachi kings के टीम के सभी खिलाड़ियों को बार बार उल्टियां हो रही हैं और पेट में समस्या है। इनकी इस समस्या का कारण फूड प्वाइजनिंग बताया जा रहा हैं। फूड प्वाइजनिंग की बजहबसे ही सभी खिलाड़ियों को अचानक उल्टी होने की और पेट में समस्या होने की शिकायत सामने आई है। टीम में बीमार हुए खिलाडी शोएब मलिक, हसन अली, मोहम्मद नवाज, काइरन पोलार्ड, शान मसूद आदि हैं जो quetta gladiators ke खिलाफ खेल रहे थे।

karachi kings vs quetta gladiators
Credit: india.com

karachi kings vs quetta gladiators me कैसे होगा मुकाबला

karachi kings का मैच गुरुवार 29 February को होगा जिसमे देखना ये है की क्या कराची अपने 11 खिलाड़ियों को इस मैच के लिए तैयार कर पाएगी। कराची टीम अभी तक 4 मैच खेल चुकी है जिसमे इस टीम ने 2 मैच जीते हैं और दो मैच हारे हैं। कराची टीम के खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पहले से ही ठीक नही थी लेकिन फूड प्वाइजनिंग होने के बाद परफॉर्मेंस और भी खराब हो सकती है।

कैसे हुआ Jamtara Train Accident। झारखंड के जामताड़ा में ट्रेन एक्सीडेंट में 12 लोग घायल 6 की मौत।

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !