Shreyas Talpade ने (Golmaal )गोलमाल 5 की रिलीज डेट के संकेत के साथ- साथ दिए कुछ प्रमुख अपडेट।

बॉलीवुड के अभिनेता Shreyas Talpade जिन्होंने बॉलीवुड में कॉमेडी का रोल करके लोगों का दिल जीता है जिनका स्वास्थ्य कुछ समय से ठीक नहीं था । जिनका स्वास्थ्य ठीक होने के बाद उन्होंने हाल ही में रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल 5 को लेकर कुछ अपडेट्स दी हैं। जिसमे उन्होंने Golmaal 5 के रिलीज होने के भी कुछ संकेत दिए हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता श्रेयस तलपड़े जिन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था। दौरे से उवरे अभिनेता ने दर्शको को न्यूज रिपोर्टर के सामने गोलामाल पार्ट 5 के बारे में बताया। उन्होंने दर्शको को बताया की जल्द ही गोलमाल पार्ट 5 की शूटिंग शुरू हो सकती है और इससे अगली दीवाली तक रिलीज भी किया जा सकता है।

Shreyas Talpade ने Golmaal 5 पर कुछ अपडेट बताए

Shreyas Talpade

Shreyas Talpade ने बताया की corona महामारी से पहले अजय भाई और रोहित शेट्टी जी ने ये घोषणा की थी की हम इस साल गोलमाल बनाएंगे लेकिन महामारी की वजह से सब बंद हो गया लेकिन अब हम ये फिल्म जल्द ही बनाएंगे और इसे अगले साल दीवाली पर रिलीज करेंगे।

गोलमाल फ्रेंचाइजी में काम करने पर श्रेयस तलपड़े का एक्सपीरियंस

Shreyas Talpade ने कहा की गोलमाल सीरीज हमारे लिए बहुत ही खास रही है। गोलमाल की शूटिंग के दौरान हमे बहुत आनंद आता था । हम सभी अभिनेता शूटिंग के बाद सेट पर एक दूसरे के सामने नही आ पाते थे एक दूसरे को देखकर जो हसीं आती थीं उसको बता पाना मुश्किल है। आखिरी गोलमाल मूवी खत्म होने के बाद हमने इसको बहुत मिस किया। हमने उस टाइम को बहुत मिस किया जहां हमारा शूट हुआ था।

Shreyas Talpade ने कहा की फिल्मी दुनिया में कॉमेडी की कमी है।

Shreyas Talpade

Shreyas Talpade ने मीडिया को बताया की हमे हाउस फुल और गोलमाल जैसी मूवी को बनाना चाहिए क्योंकि हाउस फुल और गोलमाल जैसी मूवी की फिल्मी दुनिया में आज भी कमी है। उन्होने कहा की अभी जल्द ऐसी कोई भी कॉमेडी मूवी रिलीज नही हुई है जो गोलमाल की तरह हो।

लोगों ने कॉमेडी मूवी बनाना बंद कर दिया है जबकि ये मूवी की दुनिया का एक अहम हिस्सा है । अगर आप आज के वायरल मीम्स देखेंगे तो वो आपको पहले के मूवी के ही मिलेंगे आज के नही।

Read more

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !