कैसे हुआ Jamtara Train Accident। झारखंड के जामताड़ा में ट्रेन एक्सीडेंट में 12 लोग घायल 6 की मौत।

हाल ही में Jamtara Train Accident खबर सामने आई है जो कि झारखंड के जामताड़ा की है जहां पर ट्रेन की चपेट में 12 आए हैं और 6 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है घायल लोगो की हालत को देखते हुए और भी लोगों की मौत होने की संभावना जताई जा रही है । ये हादसा करमाटांड़ के कलझरिया के पास का बताया जा रहा है जो की झारखंड के जामताड़ा में पड़ता है।

कैसे हुआ Jamtara Train Accident

करमाटांड़ के कलझरिया के पास का ये हादसा है जहां बताता जा रहा है की बीती रात जब अंग एक्सप्रेस आ रही थी तभी लोगों को धूल उड़ने से आग लगने की शंका हुई जिसके वजह से अंग एक्सप्रेस को रोक दिया गया। ट्रेन के रुकने पर कई सारे पैसेंजर ट्रेन से नीचे उतरकर बाहर दूसरे लाइन पर आ गए जिसके कुछ देर बाद एक EMU ट्रेन वहां आ गई और बाहर दूसरे लाइन पर घूम रहे यात्री उसकी चपेट में आ गए

Jamtara Train Accident
Credit: pardaphas

जिसमें अभी लगभग 12 लोगो के घायल होने की खबर सामने आई है और भी लोगों को खोजा जा रहा है घायल लोगो की संख्या बड़ सकती है । घायलों में अभी तक 6 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। मरने वालो की पहचान करके उनके घर वालो की खबर दी जा रही है । और घायलों का इलाज चल रहा है।

credit: mint

चेतना नंद सिंह जी ने बताता की ये घटना कल साम 7 बजे कि है जहा पर प्रशासन को 7 बजकर 07 मिनट पर ये खबर पहुंचती है । जहां पर्व रेलवे के CRPO कौशिक मित्रा ने बताया की 12254 अंग एक्सप्रेस ट्रेन जो की किसी कारण बस करमाटांड़ के कलझरिया के पास पास रुकी जहां पर opposite ट्रैक पर लोकल के दो लोग घूम रहे थे जो EMU ट्रेन की चपेट में आ गए । उन्होंने बताया है की यह केवल 2 लोगों की ही मौत हुई है 12 या 6 लोगो की मौत की खबर झूट है ।

Read more…..

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !