अभिनेत्री Niharika Konidela ने Nikhil Vijayendra Simha से अपने तलाक के बारे में पहली बार खुल कर बात की

Niharika Konidela ने हाल ही में हुए अपने दोस्त निखिल विजयेंद्र सिम्हा (Nikhil Vijayendra Simha)के साथ हुए पॉडकास्ट में बताया की उनका तलाक उनके लिए कितना दुखदाई रहा है और उन्होंने बताया कि Chaitanya Jv को अभी भी लगता है कि उनकी यह कहानी सिर्फ एक तरफा थी । अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला मैं 9 दिसंबर 2020 को उदयपुर में एक परी कथा में विशेषज्ञ चैतन्य जेवी के साथ शादी की थी । शादी का 1 साल बीतने के बाद लोगों को उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें मिलने लगी । जिसमें पता चला कि उनके अलग होने की खबरें सामने आ रही है और कुछ दिनों बाद इन दोनों जोड़ों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस बारे में खुलासा किया हालांकि किसी ने सामने आकर खुलकर इस बारे में बात नहीं की लेकिन हाल ही में आए पॉडकास्ट में अभिनेत्री निहारिका कोनिडेला ने अपने दोस्त निखिल विजयेंद्र (Nikhil Vijayendra Simha) के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की

अभिनेत्री Niharika Konidela
credit: NDTV

अभिनेत्री Niharika Konidela ने जताया दुख

Niharika Konidela ने Nikhil Vijayendra Simha से खुलकर इस बात को स्पष्ट किया कि उनकी शादीशुदा लाइफ और तलाक ने किस तरह से उन्हें बेहतर और बदतर जिंदगी का सामना कराया । उन्होंने कहा कि आज मैं जिंदगी के एक ऐसे मोड़ पर हूं जहां मैं केवल अपने आप को बेहतर बनाना चाहती हूं और अपनी जिंदगी पर फोकस करना चाहती हूं । उन्होंने Nikhil Vijayendra Simha से कहा कि वह अपने माता-पिता के साथ रहना चाहती हैं और उन्होंने बताया कि वह बचपन से ही अपने माता-पिता पर निर्भर रही है और वह नहीं जानती हैं कि वह आगे क्या करेंगे ।

अभिनेत्री Niharika Konidela
Credit: AP7am

Niharika Konidela ने कहा कि कोई भी एक गलत इंसान के साथ नहीं रह सकता । आज हमारे तलाक को हुए लगभग 2 साल हो चुके हैं और केवल इस बात को मैं ही जान सकती हूं कि मुझे इस को लेकर कितना दुख पहुंचा है । Niharika Konidela ने Nikhil Vijayendra Simha को बताया कि आज के टाइम में लोगों की आदत हो चुकी है उन्हें ऑनलाइन ट्रोल करने की । Niharika Konidela ने कहा कि हालांकि जब कोई उनके परिवार के बारे में कुछ गलत कहता है तो उन्हें अत्यंत दुख होता है ।

Niharika Konidela ने अपने पिता नागाबाबू का आभार जताते हुए कहां की मैं प्रसन्न हूं कि मुझे ऐसे पिता मिले हैं । Niharika Konidela ने कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं और मेरे बारे में क्या कहते हैं मैं अपने पिता की एक अच्छी बच्ची हूं और मुझे भी खुश रहने का हक है और मेरे इस तलाक ने मुझे अपने परिवार का मूल्य दिखाया है ।

अभिनेत्री Niharika Konidela

Niharika Konidela ने Nikhil Vijayendra Simha को बताया कि अलग होने का मतलब सिर्फ इतना था कि वह बहुत रोई थी । और जिससे उन्हें यह सबक मिल की लोगों पर एकदम भरोसा नहीं करना चाहिए । Niharika Konidela ने कहा कि लोग शादी जीवन भर साथ निभाने की उम्मीद लेकर करते हैं लेकिन मेरे लाइफ में चीज कुछ अलग ही थी मैं जैसी उम्मीद की थी मेरी लाइफ उससे कुछ अलग ही थी। Niharika Konidela ने बताया कि अभी मैं केवल 30 वर्ष की ही हुई हूं और अभी भी मैंने प्यार के लिए अपने दिल को बंद कर कर नहीं बैठा है लेकिन इन सब चीजों से पहले मैं आजाद होना चाहती हूं और एक रिश्ते में बंधने से पहले मैं खुद पर काम करना चाहती हूं और अभी के लिए मैं सिंगल हूं।

Chaitanya Jv ने इस पॉडकास्ट के बारे में क्या कहा?

हालांकि चैतन्य जेवी को इस पॉडकास्ट में आमंत्रित नहीं किया गया था । उन्होंने इस बात को सहन किया कि पॉडकास्ट को देखने वाले सभी लोगों ने उनके बात को सुना उन्होंने पॉडकास्ट के बारे में अपनी पत्नी को ट्वीट ना लिखकर उनके दोस्त निखिल को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने कहा कि”उन्हें अपने शादी के बारे में अप्रत्यक्ष रूप से पीड़ित करने के लिए एक मंच का उपयोग करना बंद करना चाहिए और यह दूसरी बार हो रहा है उन्होंने कहा कि चीजों के काम न करने की तकलीफ और उपचार की प्रक्रिया और कठिनाइयां दोनों तरह से समान होती हैं”

Chaitanya Jv उन्होंने कहा कि अपने तलाक को लेकर बात करने की अवधारणा और किसी एक पक्ष के बारे में ही बात करना इसमें जो भी लोग शामिल हैं और इसको नहीं रोकना इन सभी चीजों को देखते हुए उन्हें कितना दर्द होता है बताना मुश्किल है । उन्होंने कहा कि विश्वास जैसी बातें करने के बजाय वह यह सलाह देना चाहते हैं कि वह इसमें दोनों पक्षों को शामिल करें और एक समय सीमा का पालन करते हुए जनता को जागरूक करें अगर वह सच में इस चीज को लेकर उत्सुक है तो।

Niharika Konidela कि आगे आने वाली फिल्में

अभिनेत्री Niharika Konidela

2019 में आई सूर्यकांत फिल्म में और 2023 में ए वेब सीरीज डेट पिक्सल्स में काम करने के बाद निहारिका अब दूसरी आने वाली तेलुगू फिल्म व्हाइट द फिश और अभी हाल ही में सामने आई खबर में एक तमिल फिल्म के साथ मिलकर सिल्वर स्क्रीन पर एक नई वापसी करेंगे ।

और भी पड़े…

Leave a Comment

close
Thanks !

Thanks for sharing this, you are awesome !